Wednesday, November 30, 2022

डिजिटल युग में डॉ. गिरीश ताथेड़ विटिलिगो के लिए ऑनलाइन होम्योपैथी कंसल्टिंग प्रदान करते हैं

Must read

Dr Girish Tathed

पुणे: पुणे के जाने-माने होम्योपैथी चिकित्सक और डॉ. ताथेड़ होमियोपैथी क्लिनिक के संस्थापक डॉ. गिरीश ताथेड़ ने विटिलिगो (या सफेद दाग) से पीड़ित अपने रोगियों को ऑनलाइन कंसल्टिंग देना शुरू कर दिया है। पूरी तरह से डिजिटल दृष्टिकोण के बाद, डॉक्टर देश भर के रोगियों को अपना समय और प्रयास शारीरिक रूप से अपने क्लिनिक में जाने से रोकते हैं ।
डॉ. ताथेड़ सफेद दाग के रोगियों को ऑनलाइन कंसल्टिंग प्रदान करने के लिए एक सरल प्रक्रिया का पालन करते हैं। एक ऑनलाइन सेशन बुक करने के बाद, डॉक्टर रोगी के साथ एक वीडियो कॉल करते हैं, उनसे बात करते हैं, उस समस्या की जांच करते हैं जिसका वे सामना कर रहे हैं, और रोगी के लिए अद्वितीय कारकों को समझते हैं। रोगी का ऑनलाइन निदान करने के बाद, होम्योपैथी चिकित्सक अपना मूल्यांकन साझा करते हैं, आवश्यक दवाएं निर्धारित करते हैं, और उन्हें समय पर रोगी तक पहुंचते हैं । यह उनके रोगियों को अपने घरों के आराम से खुद को विटिलिगो का निदान और इलाज करने की अनुमति देता है।
डॉ. ताथेड़ का मानना ​​है कि प्रौद्योगिकी ने स्वास्थ्य देखभाल की दुनिया को बदल दिया है और अधिक लोगों को उनके उपचार तक पहुंचाया है। वे कहते हैं, “मॉडर्न टेक्नोलॉजी की बदौलत मैं देश के किसी भी कोने में रहने वाले मरीजों को विटिलिगो के लिए ऑनलाइन कंसल्टिंग देने में सक्षम हूं. इसने वास्तव में सीमाओं को धुंधला कर दिया है और अधिक लोगों को नियमित दौरे की आवश्यकता के बिना होम्योपैथी से इलाज कराने की अनुमति दी है।”

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article