Sunday, March 3, 2024

आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स 2023 का आयोजन 18 मार्च को मुंबई में होगा

Must read

सिने जगत के प्रतिष्ठित आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स 2023 की घोषणा हो चुकी है।

बहुप्रतीक्षित आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स-2023  का आयोजन 18 मार्च को  किया रहा है, बॉलीवुड और टेलीविजन उद्योग के कलाकारों को उनके अनुकरणीय कार्यों के लिए सम्मानित करने के लिए आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स 2023 विले पार्ले  के सहारा स्टार  होटल में आयोजित किया जाएगा।

लोगों में आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स 2023 समारोह को लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। लेकिन सिर्फ आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स ही नहीं, सिने जगत में बेहतरीन काम के लिए और भी कई सम्मानीय अवॉर्ड दिए जाते हैं !

लोकप्रिय आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स के बारे में संक्षिप्त जानकारी दी गई और कहा गया कि वह अपने-अपने क्षेत्रों में अनुकरणीय कार्य करने वाले कलाकारों और व्यक्तित्वों को सम्मानित किया जाता है। 

आइकॉनिक गोल्ड के सीईओ पीयूस जायसवाल ने कहा, ‘आइकॉनिक गोल्ड अवॉर्ड्स के लिए वोटिंग शुरू हो गई है।  पुरस्कार तीन मानकों पर दिए जाएंगे;  सोशल मीडिया टिप्पणियों के माध्यम से नामांकन, ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम पर टैगिंग, आलोचकों की समीक्षा, और विश्वसनीय सरकारी डोमेन से एकत्र किए गए कलाकारों की रिपोर्ट।  बॉलीवुड और टेलीविजन उद्योगों के सबसे योग्य कलाकारों को पुरस्कार देने के लिए श्रेणियों का फैसला बाद में किया जाएगा।

https://instagram.com/iconicgoldaward

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article