Tuesday, May 21, 2024

दुबई की इन्वेस्टमेंट ऑफिस के शेख हमदन बिन अहमद अल मकतूम और CTEX ने सबसे पहले ब्लॉक चैन आधारित डिसेंट्रलाइज्ड डाटा मैनेजमेंट प्लेटफॉर्म की स्थापना की

Must read

दुबई की प्राइवेट ऑफिस के माननीय शेख हमदन बिन अहमद अल मकतूम ने ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी को प्रोत्साहन देने के लिए विश्व के सबसे पहले ब्लॉकचेन आधारित डिसेंट्रलाइज डाटा मैनेजमेंट प्लेटफॉर्म लॉन्च करने के लिए क्रिप्टो टैक्स (CTEX) टोकन के साथ पार्टनरशिप की।
CTEX उभरते बाजारो का लाभ उठाने के लिए विश्व की अन्य तको के लिए माननीय शेख हमदन बिन अहमद अल मकतूम द्वारा स्थापित की गई प्राइवेट ऑफिस से निवेश प्रतिबद्धता हासिल की है। उन्नत क्रिप्टोग्राफिक तकनीक का उपयोग करते हुए क्रिप्टो टैक्स ने एक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म बनाया है जहां खरीदार और विक्रेता शांति से लेनदेन कर सकते हैं। डिजिटल आर्बिट्रेज सिस्टम की संभावनाओं के अलावा एसेट प्लेटफार्म सबसे तेज और सबसे अनुकूलनीय प्लेटफार्म में से एक है। तमाम कंपनी के कर्मचारियों की व्यक्तिगत और व्यवसाय सेट को एक ब्लॉकचेन इकोसिस्टम में एकीकृत करना अंतिम लक्ष्य है। या कंपनी को अधिक पारदर्शक कार्य सक्षम और विश्वास पात्र बनाते हैं।CRYPTO TEX उपयोगकर्ता उन्मुख, सुरक्षित और कुशल ब्लॉकचेन आधारित क्रिप्टो समाधान प्रदान करता है।क्रिप्टो टैक्स ने ब्लॉकचेन  CTEX CFAN लॉन्च किया है। जो डिसेंट्रलाइज्ड और सेंट्रलाइज्ड (विकेंद्रीकृत और केंद्रीकृत) समाधानों के बीच अंतर संबंध को धीरे-धीरे लागू करके आर्थिक और तकनीकी चिंताओं को संबोधित करता है। CTEX स्कैन समाधान लागत प्रभावी और समझने में आसान हैं। सरल और उन जोखिमों से बचते हुए डिजिटल संपत्ति के मालिकों के एक बड़े और विस्तारित पुल के लक्ष्य निष्क्रिय लाभ को पूरा करने में सक्षम। आर्थिक या तकनीकी पृष्ठभूमि की परवाह किए बिना हर कोई डिजिटल परिसंपत्ति बाजारों की भावी पीढ़ी में भाग ले सकता है।

सीटेक्स स्कैन इनोवेशन सबसे सुरक्षित स्केलेबल और लागत प्रभावी ब्लॉकचेन और क्रिप्टो परियोजनाओं का उपयोग करके एक अद्वितीय इकोसिस्टम के निर्माण से प्राप्त होता है।CTEX स्कैन एक ब्लॉकचेन है जो लेनदेन की गति और सुरक्षा साथ ही महत्वपूर्ण मापनीयता प्रदान करके ब्लॉकचेन पहेली को हल कर सकता है।

अधिक जानकारी के लिए :

आप www.ctextoken.io पर हमसे मिल सकते हैं या हमें info@ctextoken.io पर ईमेल कर सकते हैं

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article